Govt Jobs > IIT Vacancy Notification आईआईटी में ग्रेजुएट पास व्यक्ति के लिए भर्ती जारी, जल्दी करें आवेदन

IIT Vacancy Notification आईआईटी में ग्रेजुएट पास व्यक्ति के लिए भर्ती जारी, जल्दी करें आवेदन

0
(0)

IIT Vacancy Notification : आईआईटी दिल्ली ने देश के युवा ग्रेजुएट व्यक्ति के लिए आईआईटी के अंदर भर्ती जारी की है। आईआईटी दिल्ली ने टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्निकल ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर, जूनियर सुपरीटेंडेंट के पदो पर भर्ती जारी की है। अगर आप भी इस IIT Vacancy Notification से संबंधित एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, आयु सीमा और अन्य संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो हमारे साथ बने रहिए।

अगर आप भी सभी नई सरकारी नौकरी के भर्ती के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको हमारे टेलीग्राम चैनल से साथ जुड़ना चाहिए। Join Now !

IIT Delhi ने कितने पदो पर निकाली है भर्ती, जाने क्या है आयु सीमा

IIT Vacancy Notification

आईआईटी दिल्ली ने इस भर्ती के तहत कुल मिला कर 66 पदो पर भर्ती जारी की है। वही आयु सीमा की बात करे तो आप अगर इस IIT Vacancy Notification के द्वारा जारी किए गए पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

आईआईटी के भर्ती के लिए क्या होनी चाहिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

आप भी अगर इस आईआईटी दिल्ली के विभिन्न पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास कम से कम ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वही आपके पास पद से सम्बंधित ट्रेड में डिप्लोमा की डिग्री भी होनी चाहिए।

कैसे करे आईआईटी दिल्ली के भर्ती के लिए आवेदन

आप भी अगर इस IIT Vacancy Notification के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको ऑफिशियल नोटिफिकेशन पर जाकर apply now के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इस तरह से आप आसानी से आवेदन कर पाएंगे।

भर्ती के लिए कितना देना होगा आवेदन शुल्क

आपको इस आईआईटी दिल्ली के पदो के आवेदन करने लिए आवेदन शुल्क अपने वर्ग के आधार पर देना होगा। अगर आप जनरल, ओबीसी या ईडब्ल्यूएस वर्ग से आते है तो आपको आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपए देना होगा। वही आप अगर एससी, एसटी या पीडब्ल्यूडी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको 200 रुपए देना होगा।

Join Telegram Channel Join Now

ये भी पढ़े :

Rail Kaushal Vikas Yojana जल्द भरो ये फॉर्म

Bihar Civil Court Recruitment 2022: बिहार में निकली बम्पर भर्ती जानें पूर्ण जानकारी

Ladli Bahana Yojana फॉर्म DOWNLOAD करें आसानी से करें आवेदन 2023

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Leave a comment